बंगाल में बैन हुई द केरल स्टोरी ममता बनर्जी सरकार ने बंगाल में इस मूवी पर बैन लगा दिया है। और तमिलनाडु में मल्टीप्लेक्सेज ने फिल्म स्क्रीनिंग रोक दी है।

Your Page!

सोमवार को ट्विटर पर एक्ट्रेस शबाना आजमी इस मूवी के समर्थन में उतरी है वह फिल्म पर बैन लगाने और बैन पर मांग करने वालो पर भडक गई है।
शबाना आजमी ने बैन लगाने वाले लोगो से सवाल किया था। अब उन्होनें इस मूवी की तुलना 'लाल सिंह चड्डा' पर बैन की मांग से की है।
शबाना आजमी ने अपने ट्वीट पर कहा है की फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर बैन की मांग करना उतना ही गलत है जितना फिल्म लाल सिंह चड्डा पर बैन की मांग करना थी।
शबाना आजमी ने आगे अपनी पोस्ट मे कहा है की केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से किसी फिल्म को पास करने के बाद अतिरिक्त संवैधानिक प्राधिकरण बनने का अधिकार नही है।
शबाना आजमी के सपोर्ट में कंगना रनौत भी है। वह पहले भी द केरल स्टोरी को सपोर्ट कर चुकी है।
प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी विपक्षी दलों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा की जो लोग फिल्म का विरोध कर रहे हैं वह लोग आतंकी संगठन ISIS के समर्थक है।
अनुराग ठाकुर ने कहा है की द केरल स्टोरी सिर्फ एक फिल्म नही है। कुछ ऐसे लोग भी है जो लड़कियों को आतंकवाद के रास्ते पर ले जाते है। यह फिल्म उनका बेनकाब करती हैं।
इस मूवी ने सिर्फ 3 तीनों में ही 33 करोड़ की कमाई कर चुकी है। रविवार के दिन फिल्म ने 16 करोड़ का कलैक्शन किया है।
जानिए ऐसे सुपरस्टार के बारे में जिन्हें पढ़ने लिखने पर नौकरी नहीं मिली तो बन गए बॉलीवुड स्टार
Click Here
UA-262772344-1