आज आप इस पोस्ट में जानेंगे फिल्म द केरल स्टोरी पर इतना विरोध क्यों चल रहा है।
इस फिल्म में हमें यह बताया गया है कि कैसे केरल में हिन्दू लडकियों का धर्मांतरण किया जाता है। लड़कियो का का कैसे ब्रेनवॉश करके उन्हे धर्मांतरण के लिऐ बोला जाता है।
इस मूवी में दावा किया है कि केरल में 32 हजार हिन्दू और ईसाई लड़कियो का जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कराया गया है। लेकीन केरल सरकार यह इस बात से इंकार करती है।
फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादो में आ गई है। फिल्म को रीलीज से रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई लेकीन सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई करने से मना कर दिया है।
इस मूवी की कहानी ही नही इसके डायलॉग भी विवादो के मामलो में है। तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में इस फिल्म पर बैन लगा दिया है।

Your Page!

द केरल स्टोरी मूवी को लेकर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने भी कहा है की इस मूवी का ट्रेलर देख के ऐसा लगता है कि फिल्म को जानबूझकर केरल मे नफरत फ़ैलाने के इरादे से बनाया गया है।
मूवी के डॉयरेक्टर सुदीप्तो सेन ने इस मूवी को सच्ची घटना पर आधारित बताया है। विरोध होने के बावजूद भी वह अपनी बात पर अटल है।
फिल्म को सुदीप्तो सेन के निर्देशक में बनाया गया है मूवी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी , सोनिया बलानी, और सिद्धि इडनानी जैसे कलाकारो ने भूमिका निभाई थी।
The Kerala story: जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ के कलैक्शन से कुछ ही दूर है। और फिल्म किन किन राज्यो मे हुई है बैन
Click Here
UA-262772344-1